रायपुर का विनाश करने वाले महापौर  ,अचानक विकास विकास चिल्लाने लगे है:संजय श्रीवास्तव

महापौर के तात्या पारा,शारदा चौक चौड़ीकरण के बयान को लेकर भाजपा का करारा प्रहार

गुरु चेला दोनो में ड्रामेबाजी की प्रतियोगिता:संजय श्रीवास्तव

महापौर एजाज ढेबर द्वारा  चौड़ीकरण मामले में राज भवन में जाकर ज्ञापन देने पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने कहा की गुरु चेले में ड्रामेबाजी की प्रतियोगिता चल रही है एक तरफ गुरु लोकसभा स्पीकर को चिट्ठी लिख रहे हैं और चेले राज भवन में घूम रहे हैं एजाज  वह महापौर हैं जिसने राजधानी रायपुर का विनाश करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी अब विकास विकास चिल्लाने का ड्रामा कर रहे हैं। 

श्री श्रीवास्तव ने कहा कि यह महापौर अपनी सरकार में दुबक के बैठे थे उनके मुंह से कोई आवाज नहीं निकलती थी सारा ध्यान भ्रष्टाचार करने में लगा था,उनको बताना चाहिए 5 साल के कांग्रेस के शासन में  तात्यपारा,शारदा चौक के चौड़ीकरण के लिए क्या किया ?जिन्होंने 5 साल एक ईट रखने का काम नही किया और अब सरकार जाते ही नगर निगम चुनाव के पहले नई ड्रामेबाजी शुरू कर मीडिया की सुर्खियों में बने रहने का असफल प्रयास कर रहे हैं।

श्री श्रीवास्तव ने कहा  एजाज ढेबर को रायपुर की जनता विनाश पुरुष के रूप में याद रखेगी क्योंकि यह वही महापौर है जो कहते हैं की समस्याएं तो बनी रहेगी ,कोई भी समस्याओं को दूर नहीं कर सकता यह ऐसे महापौर हैं जिन्होंने काम करने की बजाय बहाने मारना ज्यादा बेहतर समझा ,यह ऐसे महापौर हैं जिन्होंने राजधानी में अवैध रूप से लोगों को बुलाकर काम शुरू  कर राजधानी की विकास प्रक्रिया को बाधित किया। श्री श्रीवास्तव ने कहा 5 साल कांग्रेस की सरकार थी कोई काम शुरू नहीं हो पाया, रायपुर में तो क्या अपने वार्ड की समस्याएं सुलझाने में भी महापौर नाकाम रहे हैं। ऐसे महापौर की ड्रामेबाजी से जनता त्रस्त है और जल्द ही भाजपा का नया महापौर चुनकर राजधानी रायपुर में रुके विकास कार्यों को फिर से शुरू करेगी।

You May Also Like