Ananya Pandey के लुक को लेकर हो रही चर्चा, पेरिस हाउस काउचर वीक में किया रैंप वॉक …

एक्ट्रेस Ananya Pandey हमेशा ही अपने लुक और लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इस बार भी एक्ट्रेस का लुक उन्हें चर्चा में वापस ला दिया है. सोशल मीडिया में एक वीडियो आया है जिसमें Ananya Pandey रैंप वॉक करती हुई नजर आ रही है.

लुक की बात करें, तो वह बेहद खूबसूरत लग रही है लेकिन जो आउटफिट उन्होंने पहना है. उसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई है. कुछ लोग Ananya Pandey के कॉन्फिडेंस की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ उनके इस ड्रेसिंग सेंस का मजाक उड़ाते भी नजर आ रहे हैं. आईए देखते हैं एक्ट्रेस का यह वीडियो.एक्ट्रेस Ananya Pandey ने पेरिस हाउस काउचर वीक में रैंप वॉक किया. यहां उनकी खूबसूरती ने जितनी तारीफें बटोरीं, ड्रेस की वजह से उनका उतना ही मजाक बना. अनन्या पांडे ने पेरिस हाउस काउचर वीक में जाने माने डिजाइनर राहुल मिश्रा के लिए वॉक किया है. एक्ट्रेस नेम इस दौरान एक शॉट वन पीस पहना था लेकिन उसे ड्रेस से अटैच किया हुआ रिंग भी उन्होंने पड़ा हुआ था.

इयररिंग मच्छरदानी की तरह ट्रांसपेरेंट था जिसे लेकर लोग उनका मजाक उड़ाने लगे हैं. कुछ लोग तो यहां तक कमेंट बॉक्स में दिख रहे हैं की एक्ट्रेस ने मच्छरदानी पकड़ के रैंप वाक्य है, लेकिन इन सब से अगर हटकर बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज की बात सुन तो लोगों ने उनके कॉन्फिडेंस की जबरदस्त तारीफ की है और विदेशी मॉडलों की तुलना में उनका प्रेजेंटेशन ज्यादा अच्छा माना है.

You May Also Like