राजधानी में उत्कृष्ट कार्य करने पर टीआई रावटे, एसआई शांत समेत 12 अधिकारी कर्मचारी बने कॉप ऑफ द मंथ.

रायपुर. निजात एसएसपी संतोष सिंह ने मई महीने में जिले की पुलिसिंग में बेहतर काम करने वाले अफसर और स्टाफ को कॉप ऑफ द मंथ का इनाम दिया है। एसएसपी ने बताया कि रक्षित निरीक्षक वैभव मिश्रा को जिम्मेदारी से कार्य और बेहतर बल प्रबंधन और निरीक्षक दुर्गेश रावटे को नशे के विरुद्ध जागरूकता कार्यक्रम व प्रभावी कार्यवाही के लिए कॉप ऑफ द मंथ के लिए सलेक्ट किया गया है वही कर्तव्य के प्रति लापरवाही बरतने पर तीन आरक्षकों को सस्पेंड कर लाईन अटैच किया गया है।

मालूम हो कि एसएसपी संतोष सिंह द्वारा पुलिसिंग के क्षेत्र में अच्छा कार्य कर रहे अधिकारी कर्मचारी को प्रोत्साहित करने हेतु प्रति माह कॉप ऑफ द मंथ पुरस्कार देने की शुरुआत की गई है। मई माह में बेहतर पुलिसिंग करने के लिए एसएसपी ने पुलिस लाइन के रक्षित निरीक्षक वैभव मिश्रा को लगन व जिम्मेदारी से कार्य करने और बेहतर बल प्रबंधन और निरीक्षक दुर्गेश रावटे थाना प्रभारी टिकरापारा को निजात के तहत नशे के विरुद्ध जागरूकता कार्यक्रम व प्रभावी कार्यवाही करने के लिए कॉप ऑफ द मंथ के इनाम से नवाजा है।

एसआई यू.एन. शांत थाना इंचार्ज अभनपुर समेत कुल 12 अधिकारी और कर्मचारियों को कॉप ऑफ द मंथ के लिए सलेक्ट किया गया है।

तीन आरक्षकों पर गिरी गाज.

एसएसपी ने बताया कि कर्तव्य के प्रति लापरवाही बरतने और अशोभनीय आचरण पर तीन आरक्षकों को सस्पेंड कर लाईन अटैच किया गया। प्रधान आरक्षक यूसुफ खान कबीरनगर थाना को आम जन के साथ मारपीट व अशोभनीय आचरण के लिए सस्पेंड किया गया। रक्षित केन्द्र रायपुर से मुल्जिम पेशी कराने गए आर. विकास अग्रवाल एवं आर. शिवानंद साहू को उनकी अभिरक्षा से आरोपी फरार होने पर निलंबित कर जांच आदेशित किया गया है।

You May Also Like