8 साल पुराना रिश्ता खत्म करने जा रहीं हैं Urmila Matondkar, 10 साल छोटे पति Mohsin Akhtar Mir से ले रहीं हैं तलाक.

‘रंगीला’ गर्ल उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) जल्द ही अपने हसबैंड मोहसिन अख्तर मीर (Mohsin Akhtar Mir) से तलाक लेने जा रही हैं. अपना 8 साल पुराना रिश्ता खत्म करने के लिए एक्ट्रेस ने कोर्ट में अर्जी डाल दी है. ऐसा क्यों होने वाला है इसकी वजह क्या है इसकी जानकारी किसी को नहीं है. मीडिया में भी दोनों के मैरिड लाइफ में कोई दिक्कत की खबर सामने नहीं आई थी. कयास लगाया जा रहा है कि ये कपल आपसी सहमति से तलाक ले जा रहे हैं.

8 साल पुराना रिश्ता खत्म होने को

बता दें कि उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) के नाम से ही कई फिल्म हिट हुआ करती थी. साल 2016 में एक्ट्रेस ने अपने से 10 साल छोटे मोहसिन अख्तर मीर (Mohsin Akhtar Mir) से शादी किया था. हालांकि उनकी शादी में बहुत लोग तो नहीं आए थे, लेकिन इंडस्ट्री के बड़े नाम जरूर शामिल हुए थे. दोनों की शादी 4 फरवरी, 2016 को हुई थी. 

10 साल बड़ी हैं उर्मिला

गौरतलब है कि उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) अपने पति मोहसिन अख्तर मीर (Mohsin Akhtar Mir) से 10 साल बड़ी हैं. जब उनकी शादी हुई थी तो बहुच बवाल हुआ था. इसके पीछे धर्म और उम्र का फासला जैसी दिक्कतें थीं. दरअसल, उर्मिला मीर से 10 साल बड़ी होने के साथ हिंदू हैं, तो मीर मुस्लिम. लेकिन दोनों ने किसी की परवाह न करते हुए शादी कर लिया था. 

कैसे हुई थी दोनों की मुलाकात

बता दें कि उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) और मोहसिन अख्तर मीर (Mohsin Akhtar Mir) की मुलाकात साल 2014 में हुई थी. पहले दोनों की दोस्ती हुई और फिर वो एक दूसरे से प्यार करने लगे. दोनों को साथ में अमृतसर के गोल्डन टेंपल में साथ देखा गया था. इसके बाद उनकी शादी की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था.

You May Also Like