शाबास: निशानेबाज हुसैन जोड़े ने लहराया जिला पुलिस का परचम,स्टेट लेबल शूटिंग प्रतियोगिता में गोल्ड और कांस्य पदक किया अपने नाम.

बिलासपुर. एनआरआई के छत्तीसगढ़ प्रदेश राइफल एसोसिएशन की 23 वी स्टेट लेबल शूटिंग प्रतियोगिता में पुलिस विभाग में पदस्थ आरक्षक दंपति ने राज्य में जिले का मान बढ़ाया है।

13 से 23 अगस्त तक रायपुर के माना चौथी बटालियन में आयोजित शूटिंग रेंज कंपटीशन में जिले के ट्रैफिक विभाग में पदस्थ आरक्षक यासीन हुसैन और उनकी पत्नी लक्ष्मी ने गोल्ड मेडल जीत कर जिला पुलिस का नाम रोशन किया है। इस कंपटीशन में आरक्षक यासीन हुसैन ने 50 मीटर .22 राइफल पीप साइड प्रोन पोजीशन में सर्विसेस से खेल कर इंडिविजुअल गोल्ड मेडल जीत कर छत्तीसगढ़ में पहले स्थान में अपनी जगह बनाई तो वहीं उनकी धर्मपत्नी ने .22 स्पोर्ट्स पिस्टल में इंडिविजुअल गोल्ड मेडल,50 मीटर .22 राइफल पीप साइड प्रोन पोजीशन में कांस्य पदक इंडिविजुअल हासिल कर अपने विभाग और पूरे जिले को गौरवान्वित किया है।

पति संभाल रहा शहर का ट्रैफिक तो पत्नी के कंधों पर महिला थाने की जिम्मेदारी.

यासीन हुसैन जिला पुलिस के यातायात में आरक्षक है वहीं उनकी धर्मपत्नी लक्ष्मी यासीन हुसैन की महिला थाने में पोस्टिंग है। इससे पहले भी आरक्षक हुसैन कई शूटिंग चैंपियनशिप कंपटीशन में बेहतर प्रदर्शन कर अपना नाम दर्ज करा चुका है। हुसैन दंपत्ति ने बताया कि लंबे समय से इस प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे थे। जिसके लिए विभागीय अधिकारियों ने उनकी प्रैक्टिस में काफी मदद की और हुसैन दंपति ड्यूटी के साथ ही अपने खेल को भी पूरा समय देते रहे है। जिसका परिणाम इस खेल में सर्विसेस से छत्तीसगढ़ से फस्ट रैंक पाना है। हुसैन दंपत्ति ने कहा कि इस कामयाबी का पूरा श्रेय पुलिस विभाग के अधिकारियों का स्पोर्ट और माता-पिता के आशीर्वाद को जाता है। जिसकी वजह से यह संभव हो पाया है। हुसैन दंपत्ति ने आगे भी प्रयास जारी रख आने वाले समय में नेशनल प्रतियोगिता में शामिल होकर अच्छा स्थान पाने की चाह के साथ अपनी प्रेक्टिस कंटीन्यू रखना की बात कही है।

You May Also Like