फरियादी से महिला टीआई दरियो ने कहा 35 हजार से कम नहीं लेती हूं, एसीबी के हत्थे चढ़ी इधर धमतरी का नायब तहसीलदार भी ट्रेप.

रायपुर. राज्य के दो जिलों से राज्य बड़ी खबर आ रही है। एसीबी ईओडब्ल्यू के चीफ अमरेश मिश्रा अमरेश मिश्रा के निर्देश पर एसीबी ईओडब्ल्यू की टीम ने राजधानी की एक महिला थाना प्रभारी और धमतरी के नायब तहसीलदार घूस की रकम लेते ट्रेप किया है।

मिल रही जानकारी के अनुसार एसीबी ईओडब्ल्यू के चीफ अमरेश मिश्रा अमरेश मिश्रा के निर्देश पर एसपी गोवर्धन सिंह ठाकुर और टीआर कोशिमा ने दो टीमों को रायपुर और धमतरी के लिए रवाना किया। पहला मामले में राजधानी की महिला थाना प्रभारी टीआई वेदवती दरियो है को एक मामले को निपटाने घूस लेते एसीबी की टीम ने गिरफ्त में लिया है। जानकारी के मुताबिक महिला टीआई दहेज प्रताड़ना के मामले में 20 हजार रुपये ले रही थी। हालांकि पहले 50 हजार की डिमांड की गयी थी। लेकिन बाद में 35 हजार में मामला तय हुआ था।

महिला टीआई ने रायपुर में एक दहेज प्रताड़ना के मामले में अपराध दर्ज करने और कार्रवाई करने के नाम पर रिश्वत मांगी थी। वेदवती दरियो फरियादी महिला प्रीति बंजारे से पति के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए 50 हजार रुपये मांगे थे। जब प्रीति ने इतने पैसे देने से इंकार किया, तो महिला टीआई ने महिला को वापस भेज दिया।

महिला टीआई वेदवती ने साफ कह दिया कि 35 हजार से वो कम नहीं लेगी। इधर महिला प्रीति ने इसकी शिकायत एसीबी से कर दी, जिसके बाद एसीबी ने 20 हजार रुपये की पहली किश्त लेते हुए महिला टीआई को गिरफ्तार किया है।

इधर नायब तहसीलदार भी धराया.

मिल रही जानकारी के अनुसार धमतरी के तहसील आफिस में एंटी करप्शन ब्यूरो ने धावा बोलकर तहसील आफिस के रुम नंबर 14 नम्बर कमरे से नायब तहसीलदार का नाम खीर सागर बघेल को एक मामले में घूस लेते ट्रेप किया है। खबर लिखे जाने तक एसीबी की बंद कमरे में कार्रवाई जारी थी।

You May Also Like