स्वाइन फ्लू से एक और मौत, पुलिस ने मुठभेड़ में 1 लाख के ईनामी नक्सली को किया ढेर, एंकर सलमा सुल्तान हत्याकांड के मुख्य आरोपी को मिली जमानत, श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलटी, गांजा की तस्करी करते ‘बंटी-बबली’ गिरफ्तार

Today’s Top News: छत्तीसगढ़ में स्वाइन फ्लू का खतरा बढ़ता जा रहा है. एक और स्वाइन फ्लू से पीड़ित मरीज की मौत हो गई है. swine flu से हो रही मौत से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि बिलासपुर के मंगला निवासी 66 वर्षीय विजय सिंह का इलाज पिछले एक हफ्ते से अपोलो अस्पताल में चल रहा था, लेकिन उनकी हालत में सुधार न होने के कारण उनकी मौत हो गई.

दंतेवाड़ा। डीआरजी बस्तर फ़ाइटर्स दंतेवाड़ा की टीम के साथ मुठभेड़ में ने एक लाख के ईनामी पल्लेवाया मिलिशिया प्लाटून कमांडर को मार गया है. सर्चिंग के दौरान मौके से नक्सली के शव के साथ बीजीएल लांचर, बीजीएल सेल, आईईडी और नक्सली साहित्य बरामद किया गया है. मुठभेड़ में अनेक नक्सलियों के घायल होने की आशंका है.

 बिलासपुर। छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट ने कोरबा की चर्चित हत्याकांड सलमा सुल्ताना की हत्या के आरोपी मधुर साहू को जमानत दे दी है. हाईकोर्ट ने सभी पक्षों की सुनवाई के बाद प्रस्तुत साक्ष्य आरोपी के खिलाफ पर्याप्त नहीं होने पर ज़मानत दी है. दरअसल, कोर्ट में आरोपी मधुर साहू के वकील द्वारा कहा गया कि उसके आवेदक मधुर साहू को अपराध में झूठा फंसाया गया. उनका कहना है कि कोरबा पुलिस ने आरोप पत्र के साथ डीएनए टेस्ट रिपोर्ट भी दाखिल की. जिसमें 13 में से केवल 1 एसटीआर ही मेल खा रहा है.

You May Also Like