अलीगढ़ से साइकिल चलाकर Allu Arjun से मिलने के लिए हैदराबाद पहुंचा फैन, लोगों का दिल जीत रहा एक्टर का ये काम …

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस को आपने उनके घरों के बाहर अक्सर देखा होगा. लेकिन इन दिनों पैन इंडिया स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का एक जबरा फैन सुर्खियों में आ गया है. दरअसल, ये शख्स साइकिल चलाकर ‘पुष्पा भाऊ’ से मिलने के लिए 1700 किलोमीटर से ज्यादा का सफर तय कर पहुंचा है. वहीं, अपने फैन से मिलने के बाद अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने जो किया उसने लोगों का दिल जीत लिया है.

बता दें कि साउथ से लेकर नॉर्थ इंडिया तक अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के काफी फैंस हैं. जब भी एक्टर की फिल्म रिलीज होती है, तो कोई उनके बड़े-बड़े कटआउट लगाता है, तो कोई उनकी तस्वीर को दूध से नहलाता है. लेकिन यूपी के अलीगढ़ का रहने वाला एक फैन तो उनकी एक झलक पाने के लिए साइकिल चलाकर हैदराबाद पहुंच गया. अपने लिए फैन का इतना क्रेज देख अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) भी हैरान रह गए. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

‘ऐसा मत किया करो…’

वीडियो में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) मिलते ही ये फैन भावुक हो गया और ‘पुष्पा भाऊ’ के पैर छुए तो एक्टर ने अपने फैन को उठाया और हाथ मिलाया. इसके बाद अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने फैन से पूछा- ‘आप कहां से आए हैं? तब उसने बताया कि वह यूपी के अलीगढ़ से लगभग 1700 किमी साइकिल चलाकर हैदराबाद पहुंचा है. ये जानकर एक्टर चौंक जाते हैं और कहते हैं ऐसा मत किया करो.’

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपने इमोशनल हुए जबरा फैन की बातों को ध्यान से सुनते हैं और फिर अपनी टीम से कहते हैं कि इसके जाने के लिए ट्रेन की, फ्लाइट की टिकट बुक करवाओ. इसकी मदद करो. एक्टर ने फिर अपने फैन से गुजारिश किया कि वह वापस साइकिल से अलीगढ़ न जाए. इसके साथ ही उन्होंने फैन को एक पौधा भी गिफ्ट किया है. जिसके बाद फैन ने अपने फेवरेट ‘पुष्पा भाऊ’ का आइकॉनिक डायलॉग भी बोला और कहा- ‘झुकेगा नहीं साला’. 

फैन ने एक्टर को बताया डाउन टू अर्थ शख्स

सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए इस फैन ने लिखा- ‘आखिरकार मैं मिला अपने रियल हीरो से आइकन स्टार अल्लू अर्जुन सर, सच मैं वो बहुत डाउन टू अर्थ है बहुत ही अच्छे और प्यारे, उनकी जितनी भी तारीफ करूं कम है. अब तक उन्हें फिल्मो में देखा था लेकिन असल जिंदगी में मैंने अब देखा और कसम से एक ऐसी ही फीलिंग आई उनको देख कर इमोशनल हो गया. मेरे भगवान, मेरी मां या पिता जी का आशीर्वाद से या मेरे चाहने वालो के सपोर्ट से मैं उनसे मिल ही लिया. बहुत खुश हूं, अपने हीरो से मिलकर, जितने लोगों ने मुझे सपोर्ट किया उनको दिल बहुत ज्यादा धन्यवाद’.

You May Also Like

error: Content is protected !!