इन पदों पर भर्ती के लिए राजधानी में 18 जून को आयोजित लगेगा जॉब फेयर

रायपुर। बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा अवसर है. जिले के युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए 18 जून को रोजगार कार्यालय, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर में सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक जॉब फेयर आयोजित होगा.

रायपुर जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र द्वारा आयोजित जॉब फेयर में स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराया जाएगा. नौकरी मेला के माध्यम से निजी क्षेत्र के फ्यूजन माईक्रोफाइनेन्स लिमिटेड एवं शेफाली बिजनेस इंटरनेशनल, विक्टर फाइनेंस प्रा.लि.मि. और रुद्रा इंटरप्राईजेस, रायपुर द्वारा न्यूनतम 10वीं-12वीं से स्नातक और आईटीआई (इलेक्ट्रिशियन/फिटर) उत्तीर्ण आवेदकों की भर्ती रिलेशनशीप मैनेजर, असिस्टेंट ब्रांच मैनेजर, ब्रांच मैनेजर, सेल्स एक्सीक्यूटीर, सीओ एवं इलेक्ट्रिकल / फिटर टेक्निशियन आदि के 17 से अधिक पदों पर की जावेगी.

इस सभी पदों के लिए न्यूनतम 8,000 से 15,000 तक प्रतिमाह वेतन निर्धारित है. जॉब फेयर में सम्मिलित होने योग्य और इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि और स्थल पर अपने बॉयोडाटा, आधार कार्ड और शैक्षणिक, तकनीकी योग्यता के प्रमाण पत्रों की छायाप्रति के साथ उपस्थित होना सुनिश्चित करेंगे. अधिक जानकारी के लिए आवेदक जिला रोजगार कार्यालय रायपुर में भी संपर्क कर सकते हैं.

You May Also Like