एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमे एक बीमारी से जुझ रही और सर्जरी तक करना पड़ा, दी ये सलाह

बॉलीवुड फिल्मों से लेकर ‘बिग बॉस ओटीटी’ और ‘बिग बॉस 15’ से अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) शो में राकेश बापट के साथ अपने रिलेशनशिप के लिए काफी सुर्खियों में रही थीं. शो के खत्म होने के कुछ वक्त बाद ही दोनों अलग हो गए. हाल ही में अब शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसके बाद वो चर्चा में आ गई हैं.

बता दें कि वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि वह एक खतरनाक बीमारी से जूझ रही थीं, जिससे उन्हें सर्जरी तक करानी पड़ी रही है. शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने वीडियो में फैंस को भी सतर्क रहने की सलाह दी है. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें एंडोमेट्रियोसिस हुआ था और इस बीमारी के कारण उन्हें सर्जरी भी करानी पड़ी है.

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने वीडियो में फैंस से कहा, “जितनी भी महिलाएं हैं वो इस बीमारी को लेकर सतर्क रहें, क्योंकि ये चीज अक्सर हम में पाई जाती है लेकिन हमें पता नहीं चलता कि हम इससे जूझ रहे हैं. ये बहुत ही दर्दनाक और हताश करने वाला होता है. लेकिन आप अपने शरीर को समझें और स्वस्थ रहें.” शमिता शेट्टी का वीडियो देख उमर रियाज, बिपाशा बसु और दीया मिर्जा जैसे सितारों ने उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “क्या आपको पता है कि करीब 40 प्रतिशत महिलाएं एंडोमेट्रियोसिस से जूझ रही होती हैं और हमें इस बीमारी के बारे में पता नहीं होता. मैं अपनी डॉक्टर, गायनेक को शुक्रिया करना चाहूंगी, क्योंकि वे जब तक नहीं रुकीं जब तक उन्होंने बीमारी की जड़ नहीं ढूंढ ली. अब सर्जरी के जरिए मैं इस बीमारी से निजात पा चुकी हूं और आने वाले दिनों में दर्द से भी मुक्त होने वाली हूं.”

You May Also Like