राजधानी के वीआईपी रोड़ पर गुंडागर्दी, ढेबर परिवार के नवाब सहित दो गिरफ्तार जेल दाखिल,देखे विडियो.

रायपुर. बुधवार की रात वीआईपी रोड़ स्थित एक होटल के बाहर एक लक्जरी कार को हटाने के लिए अपने साथियों के साथ विवाद करने वाले ढेबर परिवार के नवाब पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

तेलीबांधा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अब्दुल मोबिन निवासी अशोका हाईट्स मकान नं. 102 मोवा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि की बुधवार की रात करीब सवा दस बजे व्ही.आई.पी रोड स्थित एक होटल में अपने दोस्त के साथ खाना खाने गया था। होटल के गेट में एक बी.एम. डब्ल्यू कार खड़ी थी। जिसे हटाने हार्न देने पर शोएब ढेबर पिता अनवर अपने साथी अनस और अतीक मेमन के साथ कार से उतरकर गाली गलौज कर मारपीट कर उसे घायल कर दिया।अब्दुल की रिपोर्ट पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया।

पुलिस के सामने गवाहों को धमकाया,फिर गिरफ्तार.

आरोपी प्रकरण में जमानत मुचलका पर छुटने के बाद दुबारा घटना स्थल जाकर कौन-कौन मेरे विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराया है कहकर गाली गलौज विवाद करने लगा, जिसकी सूचना थाने में मिलने पर उसे समझाने का प्रयास किया गया। लेकिन पुलिस की बात नही मानकर हो हल्ला करने लगा और पुलिस के समनेत गवाहों को धमकाते हुए विवाद करने लगा। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद कोर्ट के आदेश पर जेल दाखिल करवा दिया है।

मालूम हो कि शोएब पूर्व में भी अपने साथियों के साथ मिलकर शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रो में लोगों के साथ मारपीट झगड़ा विवाद करते हुए तोड़-फोड़ किये जाने जैसे अपराधों को अंजाम दे चुका है।

You May Also Like