‘मोर बाई हाई फाई’ कल होगी रिलीज, हर महिला को प्रेरित करेगी फिल्म की कहानी

अभिनेता प्रकाश अवस्थी की बहुप्रतीक्षित फिल्म “मोर बाई हाई फ़ाई” 26 जुलाई को छत्तीसगढ़ के सभी बड़े सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स में प्रदर्शित होने वाली है. फिल्म “मोर बाई हाई फ़ाई” की कहानी समाज के हर वर्ग के लोगों को प्रेरित करने वाली है और यह पूरे परिवार के लिए एक आदर्श मनोरंजन है. यह फ़िल्म महिला सशक्तिकरण पर आधारित है और इसमें पारिवारिक ड्रामा, कॉमेडी, रोमांस, इमोशन और एक्शन का भरपूर तड़का है.

फिल्म के निर्देशक नीतेश लहरी ने कहा, “यह कहानी हर महिला को प्रेरित करेगी कि वे अपने सपनों को पूरा करने के लिए किसी भी कठिनाई से पीछे न हटें.” फिल्म में प्रकाश अवस्थी के अलावा नायिका की भूमिका में सृष्टि देवांगन हैं. फिल्म का निर्देशन नितेश लहरी ने किया है. 

फिल्म में योगेश अग्रवाल, क्रांति दीक्षित, राजू पाण्डेय, दीपाली पांडेय, नैनी तिवारी, अनुपम वर्मा, प्रमिला रात्रे, देवेंद्र पांडेय, घनश्याम वर्मा, लता रही, वर्षा बर्मन, आनंद साहू, विजय मिश्रा, आयशा, लकी रघूवंशी सहित कई कलाकार भी हैं. जिन्होंने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से फिल्म की कहानी को जीवंत बना दिया है. 

फिल्म “मोर बाई हाई फ़ाई” का संगीत भी बेहद आकर्षक है, जिसे प्रकाश अवस्थी और परशुराम यादव ने संगीतबद्ध किया है। गाने पहले ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं और दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय हो चुके हैं. फिल्म “मोर बाई हाई फ़ाई” 26 जुलाई को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म न केवल मनोरंजन के लिहाज से बल्कि एक सशक्त संदेश के साथ आपके दिलों को छू जाएगी.

You May Also Like