OMG ब्रेकिंग: करंट लगने से बीसीएन डिपो स्टाफ की मौत, गुस्साए परिजनों का रेलवे हॉस्पिटल लगा जमावड़ा, बवाल की आशंका आरपीएफ बल तैनात.

बिलासपुर. बीती रात करंट की चपेट में आने से रेलवे के बीसीएन डिपो में पदस्थ एक युवक की मौत हो गई। इस घटना से आक्रोशित उसके परिजन और डिपो के स्टाफ ने अपनी मांगों को लेकर रेलवे अस्पताल के बाहर जमावड़ा लगा दिया है और रेलवे प्रबंधन का घेराव करने की तैयारी में है।

मिल रही जानकारी के अनुसार रेलवे अस्पताल के बाहर बीसीएन डिपो के कर्मचारियों का जमावड़ा लगा है। बताया जा रहा है कि बीते सोमवार की रात तारबहार फाटक के पास स्थित बीसीएन डिपो में प्राइवेट कर्मचारी के तौर पर काम कर रहे प्रसाद 22 वर्षीय नामक युवक की काम करने के दौरान करंट लगने से मौत हो गई। जिसका शव रेलवे अस्पताल में रखा गया।

घटना को लेकर रेलवे प्रबंधन पर अनदेखी करने का आरोप लग रहा है वही मृतक के परिजन और बीसीएन डिपो के अन्य स्टाफ ने कुछ मांगे रखी है जिसकी कोई सुनवाई नहीं होने से रेलवे अस्पताल का घेराव की तैयारी शुरू हो गई है। जिसे लेकर आरपीएफ का सारा बल मौके पर तैनात किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस मामले में रेलवे के किसी अधिकारी से संपर्क नही हो पाया था।

You May Also Like