आपरेशन स्ट्रीट: एटीएम में डकैती की प्लानिंग 11 सपडाए, कई हथियार बरामद, एसपी ने कहा जारी रहेगी गली मोहल्लों में चेकिंग.

बिलासपुर. जिले के पुलिस कप्तान रजनेश सिंह का अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहा आपरेशन प्रहार के बाद गली मोहल्लों में छुपे क्रिमिनल्स की धड़ पकड़ के लिए आपरेशन स्ट्रीट सफल साबित हुआ। एसपी की टीम ने एटीएम में डकैती करने की प्लानिंग करने वाले वीआईपी थाना इलाके के चर्चित मोहल्ले से आधा दर्जन से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से पिस्टल, चाकू,तलवार, जिंदा कारतूस, देशी कट्टा और फरसा समेत मोबाइल फोन और कार बरामद किया है।

(एसपी ने कहा जारी रहेगा आपरेशन स्ट्रीट)

शनिवार को बिलासागुड़ी में एसपी रजनेश सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए मीडिया को बताया कि थाना सिविल लाइन पुलिस और एसीसीयू की टीम लगातार मिनी बस्ती जतिया तालाब और आसपास के क्षेत्र में नजर रखी गई थी। शुक्रवार को मुखबीर से सूचना मिली कि मिनी बस्ती जरहाभाठा निवासी स्वराज कुर्रे व अन्य जतिया तालाब सुलभ के पास बैठे है और उनके पास पिस्टल, देशी कट्टा और धारदार हथियार रखा हुआ है। जिससे पुलिस टीम को शक हुआ कि उक्त युवक किसी गंभीर घटना की प्लानिंग में लगे हैं।

इधर पुलिस टीम ने मिनी बस्ती जरहाभाठा जतिया तालाब सुलभ के आसपास के क्षेत्र को सावधानी पूर्वक चारो तरफ से घेराबंदी करते युवकों को हिरासत में लिया जिसके बाद पूछताछ में स्वराज कुर्रे ने बताया कि पिस्टल एवं कारतूस को धीरेन्द्र सिंह तोमर निवासी अवधपुरी भोपाल एमपी से खरीद अपने ससुराल के घर में छिपाकर रखा था वही अन्य आरोपी मोनू उर्फ पृथ्वी राज ठाकुर, भोलू उर्फ सुमित जायसवाल व विजय कुमार तोमर से पूछताछ पर उनके द्वारा भी धीरेन्द्र सिंह तोमर से हथियार खरीदना बताया गया। स्वराज कुर्रे अपने अन्य साथी राज उर्फ बडे सिदार, मनोज कोसले, दिलीप बंजारे, विकास उर्फ विक्की बंजारे, सुभाश कुर्रे, रितेश उर्फ चिटू अग्रवाल, अष्वनी उर्फ राजा रात्रे के साथ मिलकर नेहरु चैक एटीएम में डकैती करने की प्लानिंग कर रहे थे। जिनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

You May Also Like