दलपत सागर में कार समेत गिरने से तीन युवाओं की दर्दनाक मौत,हादसा रात करीब 12 बजे

जगदलपुर. शहर के दलपत सागर में कार समेत गिरने से तीन युवाओं की दर्दनाक मौत हो गई. यह हादसा रात करीब 12 बजे हुआ. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. चारपहिया वाहन में लगा नंबर प्लेट छत्तीसगढ़ के भिलाई पासिंग का है. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि मृतक भिलाई के भी हो सकते हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मिली जानकारी के अनुसार शहर के धरमपुरा क्षेत्र से चारपहिया वाहन में सवार होकर 3 युवक दलपत सागर रोड से होते हुए मुख्य शहर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान दलपत सागर के किनारे स्थित राम मंदिर को पार करने के बाद अचानक चालक ने वाहन से अपना अनियंत्रण खो दिया और अनियंत्रित होकर दलपत सागर में जा गिरा और पानी में डूबने लगा. पानी में गिरने के कारण चारपहिया कार अंदर से लॉक हो गया और अंदर मौजूद तीनों युवक कार से बाहर नहीं निकल पाए, जिससे तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

भिलाई पासिंग की है गाड़ी

वाहन को दलपत सागर में गिरते हुए कुछ लोगों ने देखा. इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. क्रेन के माध्यम से कार को बाहर निकाला और कार का दरवाजा खोलकर तीनों मृत युवकों के शव को बाहर निकाला. शवों को पोस्टमार्टम के लिए डिमरापाल अस्पताल भेजा गया है. चारपहिया वाहन में लगा नंबर प्लेट छत्तीसगढ़ के भिलाई पासिंग का है. इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि मृतक भिलाई के भी हो सकते हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. जल्द ही शिनाख्त करने की बात कही है.

You May Also Like