पंडित जी का तंज,मंत्री नही बन पाने का गम अपनी जगह लेकिन शहरवासियों से झूठे वादे उसे जनता याद रखेगी सेठ.

• सेठ सुदामा से चुनाव तो जीत गये लेकिन हमर बिलासपुर को खोदापुर से अब अपराधगढ़ बना दिया.

बिलासपुर. कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक शैलेश पांडेय ने शनिवार की सुबह नगर सेठ पर एक अलग अंदाज बड़ा भारी तंज कसा, पंडित जी ने खुद को सुदामा बता नगर सेठ को अपने उस चुनावी वादे को याद दिलाया है जिसमें 15 दिनों शहर को अपराध मुक्त बनाने का सपना दिखाया गया था वही उन्होंने कहा कि खोदापुर के नाम से मशहूर प्रदेश का दूसरा बड़ा शहर बिलासपुर अब अपराध पूर बनने की ओर अग्रसर है।

पंडित जी कहिन.

शनिवार की सुबह प्रेस नोट जारी कर पूर्व विधायक शैलेश पाण्डेय ने आरोप लगाते हुए कहा कि पंद्रह दिनों में बिलासपुर अपराध मुक्त होगा बोलकर सेठ ने सुदामा से विधानसभा चुनाव तो जीत लिया लेकिन बिलासपुर में घट रही लगातार अपराधिक घटनाओं से यह स्पष्ट हो रहा है कि सेठ बिलासपुर को खोदापुर बनाने के बाद अब अपराध पुर बनाने की ओर अग्रसर है।

पिछले चार महीने का रिकॉर्ड रखा सामने.

अपने बयान में श्री पाण्डेय ने कहा कि बीते 4 माह में शहर में लगातार चाकूबाजी,हत्या, नाबालिगों से दुष्कर्म ,लूट ,महिलाओ से संबंधित हुए अपराध ने सेठ के दावों की पोल खोल दी है।
पूर्व विधायक पांडेय का आरोप है कि शहर में अब सुनियोजित अपराध होने लगे है। चुनाव के वक्त झूठा वादा कर बिलासपुर को अपराधमुक्त करवा देने सेठ ने घोषणा की थी और चुनाव जीत गए मगर उनके दावों की पोल खोल चुकी है। शहर की जनता ने उनके दावों पर भरोसा किया था लेकिन शहर अपराधमुक्त होना तो दूर गंभीर अपराध तेजी से बढ़ रहे है। श्री पांडेय ने शहर के कई इलाकों में पिछले 4 माह से चाकूबाजी ,नाबालिग बालिकाओं से दुष्कर्म ,दिनदहाड़े लूट,महिलाओ के साथ हो रहे अपराधिक घटनाओं,मारपीट,धमकी ,लगातार चोरी की घटनाओं का हवाला देते हुए कहा कि सेठ अब तरह तरह के बहाने ढूंढ रहे है और शहर को अपराधमुक्त बनाने के खुद के दावे पर स्पष्टीकरण दे रहे है । मंत्री नही बन पाने का गम अपनी जगह है लेकिन शहरवासियों से झूठे वादे जो उन्होंने किए थे उसे जनता याद रखेगी ।

You May Also Like