देखिए कैसे ‘OMG’ की खबर से हरकत में आया निगम अमला, जाम नालियों को खोला लोगों ने ली राहत की सांस, कहा थैंक्स कमिश्नर एंड टीम.

बिलासपुर. तेलीपारा आर के बूट हाउस की गली नंबर तीन की बजबजाई नालियों को अभी कुछ ही देर पहले निगम कमिश्नर के निर्देश पर नगर निगम अमले ने वार्ड पार्षद की गैरमौजूदगी में सफाई कर बदहाल स्थिति को ठीक कर दिया है। जिससे रोड़ के चारो ओर आया नाली का गंदा पानी क्लियर हो गया है और सफाई के बाद मोहल्ले वालों ने राहत की सांस ली है।

अभी कुछ इधर पहले नगर निगम के अमले ने तेलीपारा आर के बूट हाउस की गली नंबर तीन की बजबजाई नालियों की जमकर सफाई कर जाम नालियों को खोल दिया है। जिससे अब गली में पानी निकासी की समस्या से कुछ तो मोहल्ले वालों को निजात मिल पाया है। तेलीपारा वार्ड नंबर 34 के भाजपा पार्षद दुर्गा सोनी पर अनदेखी के आरोप से बिगड़ी मोहल्ले की सफाई व्यवस्था और कुछ देर की बारिश से रोड़ में आए गंदी नाली के पानी खबर ‘OMG NEWS’ में अपडेट होने के तत्काल बाद निगम कमिश्नर अमित कुमार ने संज्ञान लिया।

और मताहतो को निर्देशित कर तेलीपारा आर के बूट हाउस की गली नंबर तीन का हाल जानने निगम के सफाई अमले को भेजा। मोहल्ले वालों ने बताया कि निगम वार्ड पार्षद दुर्गा सोनी की गैरमौजूदगी में सफाई विभाग से आलोक ठाकुर,श्री केशरवानी अपने साथ सफाई कर्मियों को पूरी तैयारी के साथ लेकर आए और देखते ही देखते जाम नालियों की तेजी से सफाई कर गली के पानी निकासी की समस्या को दुरुस्त किया। इधर गली वालों ने नगर निगम कमिश्नर और उनके मताहतो की क्विक एंड फास्ट वर्किंग से संतुष्ट होकर धन्यवाद ज्ञापित किया है।

You May Also Like