अभिनंदन समारोह में तोखन का भव्य स्वागत, डॉ. बांधी, बीपी सिंह समेत दिग्गज नेता रहे मौजूद.

बिलासपुर. केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार मस्तूरी पहुंचे तोखन साहू का आतिशबाजी के साथ भव्य स्वागत हुआ बिलासपुर लोकसभा से ऐतिहासिक जीत हासिल कर सरकार में केंद्रीय राज्य मंत्री बनने वाले तोखन साहू शुक्रवार को मस्तूरी विधानसभा के गतौरा पहुंचे जहां उनका डॉ.बांधी के नेतृत्व में आतिशबाज़ी के साथ भव्य स्वगत किया गया. स्वागत में सैकड़ो की तादाद में बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री ने कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि 43 से 45 डिग्री तापमान में आप लोगो ने मुझे जिताने घर-घर जाकर वोट मांगा है यही कारण है कि बिलासपुर लोकसभा के सभी 8 में से 8 विधानसभा में जीत हासिल कर पार्टी ने इतिहास रच दिया है। उन्होंने कहा ग्राम पंचायत के पंच से लेकर केंद्रीय मंत्री मंडल तक का मेरा सफर आप लोगो के आशीर्वाद का ही नतीजा है। तोखन साहू ने कहा एनडीए की सरकार में मुझे केंद्र में राज्य मंत्री बनाकर एक बड़ी जिम्मेदारी दी है इससे सिर्फ मेरा ही नही मस्तूरी क्षेत्र का भी गौरव और मान सम्मान बढ़ा है सभी लोग मिलकर यहां का विकास करेंगे। कार्यकर्ताओं की मांग पर केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा की किन्हीं परिस्थितियों में मस्तूरी विधानसभा में हमारा विधायक नहीं है ऐसे में भाजपा के विधायक विहीन विधानसभा का मैं विशेष ख्याल रखूंगा। लेकिन हमे आज और यही पर संकल्प लेना होगा कि 2029 के विधानसभा चुनाव में मस्तूरी से भाजपा का ही विधायक बनाकर क्षेत्र के नेतृत्व के लिए विधानसभा रायपुर भेजेंगे।

बीपी सिंह के घर भोज संग परिवार से की भेंट.

अपने तय कार्यक्रम के अनुसार केंद्रीय गृह राज्य मंत्री तोखन साहू शाम 7:00 बजे मस्तूरी विधानसभा संयोजक बीपी सिंह के निवास पहुंचे इस दौरान उन्होंने परिजनों से भेंट की और घर में स्थित मंदिर जाकर ईश्वर से आशीर्वाद लिया तोखन साहू का काफिला देखते ही क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता झमाझम बारिश के बीच बीपी सिंह के निवास पहुंच गए इस दौरान सभी ने तोखन साहू को मंत्री बनाए जाने पर उन्हें शुभकामनाएं प्रेषित की तोखन साहू ने भी अपने सरल अंदाज में सभी कार्यकर्ताओं से भेंट कर उनका आभार प्रकट किया

You May Also Like