आपसी विवाद के चलते अलग रह रही पत्नी जब खर्च के लिए अपने पति से मांगी पैसे तो पति ने दिया दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम

बिलासपुर। हरेली त्योहार के दिन एक दिल दहला देने वाली घटना घटी. आपसी विवाद के चलते अलग रह रही पत्नी जब खर्च के लिए अपने पति से पैसे मांगने गई, तो पति ने गुस्सा होकर सिलबट्टा से सिर पर हमला कर दिया. घटना में गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए सिम्स में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. यह मामला सीपत थाना क्षेत्र के नरगोड़ा गांव का है. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने हमलावर पति को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, सीपत थाना के ग्राम नरगोड़ा निवासी टीकाराम श्रीवास की पत्नी गिरजा बाई श्रीवास आपसी विवाद होने के कारण विगत 12 साल से बच्चों के साथ सरकंडा बंधवापारा में अलग रह रही थी. गिरजा बाई खर्च के लिए अपने पति से पैसा लेने के लिए आया करती थी. गिरजा बाई ने गांव की महिला समूह से कर्ज लेकर अपने बेटे को ऑटो दिलाया था और समूह के लोग कर्ज वसूलने के लिए उस पर दबाव बना रहे थे. हरेली के दिन गिरजा बाई गांव आकर पति टीकाराम श्रीवास खर्च और कर्ज छूटने रुपये की मांग की. इस दौरान पति ने पैसा देने से इनकार किया तो पत्नी ने खेत को गिरवी रखने कर्ज उतारने की बात कही. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ा की टीकाराम ने आक्रोशित होकर बेरहमी से मारपीट करते हुए घर में रखे पत्थर के सिलबट्टा से पत्नी के सिर पर हमला कर दिया.

इस बीच आवाज सुनकर आसपास के लोग उनके घर गए तो गिरजा बाई जमीन पर पड़ी हुई थी. जिसके बाद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मामले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को इलाज के लिए सिम्स में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है. वहीं मामले में पुलिस हमलावर पति टीकाराम श्रीवास को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है.

You May Also Like