साय कृषि विश्वविद्यालय के स्थापना दिवस में होंगे शामिल… भाजपा सदस्यता अभियान का भव्य कार्यक्रम… BJP सहयोग केंद्र में आज रहेंगे वित्त मंत्री चौधरी

रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज राजधानी रायपुर के इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे. तय कार्यक्रम के अनुसार सीएम साय दोपहर 2:50 बजे मुख्यमंत्री निवास से रवाना होंगे और 3 बजे कृषि विश्वविद्यालय के स्थापना दिवस और सम्मान समारोह में शिरकत करेंगे. इस कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री साय 4 बजे सीएम हाउस लौटेंगे.

भाजपा सदस्यता अभियान का भव्य कार्यक्रम

भाजपा के सदस्यता अभियान के तहत आज राजधानी में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. पं. दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में सुबह 11 बजे यह कार्यक्रम होगा, जिसमें सर्वसमाज और विभिन्न राजनीतिक दलों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे. इस अवसर पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, रायपुर सांसद बृजमोहन अग्रवाल, जिलाअध्यक्ष जयंती भाई पटेल सहित प्रदेश सरकार के कई मंत्री और विधायक उपस्थित रहेंगे.

राहुल गांधी के बयान के खिलाफ बीजेपी का धरना प्रदर्शन

लोकसभा सांसद और नेताप्रतिपक्ष राहुल गांधी के विदेश में आरक्षण पर दिए गए बयान के खिलाफ बीजेपी आज धरना प्रदर्शन करेगी. दोपहर 2 बजे रायपुर के अंबेडकर चौक में राहुल गांधी का पुतला दहन किया जाएगा. यह प्रदर्शन बीजेपी के अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और अन्य पिछड़ा वर्ग मोर्चा प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित किया गया है. इस दौरान बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे.

डिप्टी सीएम अरुण साव विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण

उप मुख्यमंत्री अरुण साव आज अपने कांकेर और चारामा प्रवास के दौरान विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगें. वे कांकेर में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेकर शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन और विकास कार्यों की प्रगति की समीक्षा भी करेंगे. डिप्टी सीएम अरुण साव सुबह 9 बजे रायपुर से सड़क मार्ग द्वारा कांकेर के लिए रवाना होंगे. वे कांकेर में सवेरे 11 बजे स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दोपहर 12 बजे कलेक्टोरेट में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेकर शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन और विकास कार्यों की प्रगति की समीक्षा करेंगे. वे दोपहर 3 बजे कांकेर के नरहरदेव स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे. शाम 4 बजे कांकेर से चारामा के लिए प्रस्थान करेंगे. वे चारामा में शाम साढ़े चार बजे पंडित दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति के अनावरण के बाद जल जीवन मिशन के अंतर्गत ‘हर घर जल’ प्रमाणित योजनाओं और लोक निर्माण विभाग के कार्यों का लोकार्पण करेंगे. डिप्टी सीएम साव शाम चारामा से रायपुर के लिए रवाना होंगे.

You May Also Like