पूजा-अर्चना कर कृषि मंत्री ने नवा रायपुर के शासकीय आवास एम-5 में किया गृह प्रवेश ,,,राज्यपाल, मुख्यमंत्री सहित ’मंत्रिमंडल के सदस्य, विधायकों ने दी बधाई

रायपुर/ को छत्तीसगढ़ के कृषि विकास एवं किसान कल्याण तथा आदिम जाति विकास मंत्री राम विचार नेताम आज शुभ मुहूर्त में विधि-विधान से पूजा-अर्चना कर अटल नगर नवा रायपुर स्थित नवीन शासकीय आवास एम-5 में गृह प्रवेश किया।

मंत्री  रामविचार नेताम को इस मांगलिक अवसर पर नवा रायपुर पहुंचकर बधाई देने वालों में महामहिम राज्यपाल श्री रामेन डेका, मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, उपमुख्यमंत्री ,अरुण साव तथा मंत्रीगण, सांसद, विधायकगण, पूर्व मंत्रीगण शामिल रहे। राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने शासकीय आवास में एक पेड़ मां के नाम कार्यक्रम के तहत वृक्षारोपण किया।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्रियों के लिए दो-दो एकड़ में अटल नगर नवा रायपुर के सेक्टर 24 में शासकीय आवास निर्मित है। मंत्रियों के इस भव्य शासकीय आवास में कार्यालय, आगंतुकों के लिए बैठने की व्यवस्था, पार्किंग आदि की व्यवस्था सहित सर्वसुविधा युक्त भव्य आवास निर्मित है।

आज मंत्री नेताम के निवास के गृह प्रवेश के शुभ अवसर पर मंत्रिमंडल के सदस्यगणों, विधायकगण, विभिन्न सामाजिक संगठन, अधिकारीगण सहित बड़ी संख्या में प्रदेशवासियों ने मंत्री नेताम और उनकी धर्मपत्नी श्रीमती पुष्पा नेताम को बधाई देने वालों का तांता लगा रहा।

सरल सहज स्वभाव के मंत्री नेताम से मिलकर बधाई देने पहुंचे लोगों में गजब का उत्साह रहा। क्षेत्र के लोग भी बड़ी संख्या में पहुंचे। लोगों ने इस अवसर पर मंत्री नेताम को भगवान श्री रामलला का छायाचित्र, खुमरी, हल भेंट की।

You May Also Like