ब्रेकिंग: देर रात इंद्रपुरी में चाकूबाजी एक की मौत, चार आरोपी गिरफ्तार.

बिलासपुर. बीती रात सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के तिफरा इंद्रपुरी में चाकूबाजी की घटना में एक युवक की मौत हो गई। वारदात के बाद चौकस हुई पुलिस ने एक आरोपी समेत चार को गिरफ्तार कर लिया है वहीं पुलिस पर गंभीर रूप से घायल युवक को देर तक अस्पताल न पहुंचाने का आरोप भी लग रहा है।

सोमवार को रक्षा बंधन की रात तिफरा के इंद्रपुरी में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हुआ। नशे में धुत शेखर भारद्वाज ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर सौरभ रात्रे के पेट में चाकू से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों पक्षों के परिवार के बीच काफी समय से रस्सा कसी का दौर चल रहा था। त्यौहार की रात आरोपी युवक ने सौरभ रात्रे को बुलाया और बातचीत के बीच चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। पुलिस की माने तो दोनों की पक्ष के युवक नशे की हालत में थे इधर इस घटना के बाद सिरगिट्टी पुलिस ने मेन आरोपी शेखर समेत उसके तीन साथियों को देर रात ही गिरफ्तार कर लिया है।

(मुख्य आरोपी,शेखर भारद्वाज पुलिस की हिरासत में)

आरोप: घायल को पुलिस पहले हॉस्पिटल ले जाती तो बच सकती थी जान लेकिन.

रक्षा बंधन की रात इंद्रपुरी ने हुई इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस घटना से जुड़े अन्य आरोपियों के बारे में भी पूछताछ में लगी है, मोहल्ले वाले का पुलिस पर आरोप है घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी लेकिन गंभीर रूप से घायल सौरभ रात्रे को ईलाज के लिए पहले हॉस्पिटल न रवाना कर पुलिस आरोपियों की तलाश में घंटों लगी रही जिसके कारण घायल ने दम तोड़ दिया वही इस बारे में थाना इंचार्ज से संपर्क नहीं हो पाया है।

You May Also Like