दिल्ली से लौटेंगे सीएम, विधानसभा घेराव के लिए कांग्रेस बनाएगी रणनीति, हाईवे पर चक्काजाम करेंगे व्यापारी

रायपुर. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज दिल्ली से वापस रायपुर लौटेंगे. वे शाम 7 बजे दिल्ली एयरपोर्ट से रायपुर के लिए रवाना होंगे. रात 8:50 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुचेंगे. बता दें कि दिल्ली प्रवास के दौरान सीएम ने संगठन के बड़े नेताओं से मुलाकात की. इस दौरान छत्तीसगढ़ विजन 2024 और शहर के विकास से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की.

रायपुर. विधानसभा घेराव को लेकर कांग्रेस रणनीति बनाएगी. इसके लिए आज राजीव भवन में प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक होने जा रही है. राजधानी के गांधी मैदान स्थित कांग्रेस भवन में शाम 4 बजे से बैठक होगी, जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, सांसद, विधायक, पार्षद एवं सभी पदाधिकारी मौजूद रहेंगे. बता दें कि प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस 24 जुलाई को विधानसभा का घेराव करने जा रही है.

महासमुंद. जिले के लोकल गाड़ियों का टोल टैक्स फ्री करने की मांग को लेकर आज स्थानीय लोग छुईपाली टोल नेशनल हाईवे 53 पर चक्काजाम करेंगे. इस प्रदर्शन को चेंबर ऑफ कॉमर्स , व्यापारी संघ, ट्रक एसोसिएशन का समर्थन मिल रहा है. चक्काजाम के समर्थन में आज सरायपाली नगर बंद रहेगा. दुर्ग जिले की तर्ज पर महासमुंद जिले में भी टोल टैक्स फ्री करने की मांग की जा रही है. प्रदर्शनकारियों के समर्थन में कांग्रेस विधायक उतरे हैं.

रायपुर. प्रदेशभर के शारीरिक शिक्षक 22 जुलाई को विधानसभा घेराव करेंगे. बता दें कि 1440 पद निकालने की घोषणा की गई थी. अभी तक शारीरिक शिक्षक का पोस्ट नहीं होने से अभ्यर्थियों में आक्रोश है. प्रदेशभर में लगभग 948 पोस्ट खाली हैं. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, वित्त मंत्री ओपी चौधरी, खेल मंत्री टंकराम वर्मा, सांसद बृजमोहन अग्रवाल को पहले भी ज्ञापन सौंप चुके हैं पर कोई पहल नहीं की गई है. अब फिर विरोध में विधानसभा का घेराव करेंगे.

You May Also Like