फेमस सिंगर राहुल वैद्य के घर नया सदस्य, सिंगर ने खरीदी चमचमाती लग्जरी कार,फैमिली ने विधि-विधान से किया स्वागत

बिग बॉस 14 के फर्स्ट रनर-अप और फेमस सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के घर नए नया सदस्य जुड़ गया है. हाल ही में सिंगर ने एक चमचमाती लग्जरी कार खरीदी है. पूरी फैमिली ने विधि-विधान से कार का घर में स्वागत किया है. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने इसे लेकर एक वीडियो भी शेयर किया है. पोस्ट देखने के बाद फैंस सिंगर को खूब बधाइयां दे रहे हैं.

बता दें कि राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने ब्लैक कलर की एक रेंज रोवर (Range Rover) कार खरीदी है, जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपए बताई जा रही है. इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई कार की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- नई कार… सभी शक्तिशाली माता-पिता के आशीर्वाद और बेटी द्वारा लाई गई किस्मत के लिए धन्यवाद. इस गाड़ी के लिए राहुल ने सारा श्रेय अपनी नन्ही बेटी और माता-पिता के आशीर्वाद को दिया है. 

सामने आए फोटोज में देखा जा सकता है कि वह अपनी पत्नी दिशा परमार (Disha Parmar) और फैमिली के साथ पोज दे रहे हैं. सबके चेहरे पर एक अलग ही खुशी देखने को मिल रहा है. वहीं, वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) पूरे विधि-विधान से अपनी फैमिली के साथ नई कार का स्वागत कर रहे हैं. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की नई कार की बात करें तो भारत में इस ब्रांड न्यू कार की कीमत 70 लाख से 5 करोड़ के बीच है. 

बता दें कि बिग बॉस 14 में नजर आने के बाद राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) काफी चर्चा में आए थे. वह शो के रनर-अप रहे थे. पर्सनल लाइफ की बात करें तो सिंगर ने पिछले साल 20 सितंबर को पत्नी दिशा परमार के साथ एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया था. वह अक्सर अपनी नन्ही परी के साथ तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं.

You May Also Like