एनटीपीसी ने जांजी ब्लॉक में स्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता आयोजन किया.

बिलासपुर. गुरुवार को एनटीपीसी सीपत द्वारा नैगम सामाजिक दायित्व के अंतर्गत ग्राम जांजी में ब्लॉक स्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में परियोजना प्रमुख वी.के. पाण्डेय की मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे तथा ग्राम जांजी के सरपंच शिवनाथ कुमार सहित बड़ी संख्या में ग्रामवासी उपस्थित रहे।

प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए वी.के. पाण्डेय ने स्थानीय प्रतिभा को प्रोत्साहित करने और खेलों को बढ़ावा देने में एनटीपीसी सीपत के व्यापक दृष्टिकोण को उजागर किया। उन्होंने बताया कि एनटीपीसी हमेशा आसपास के क्षेत्रों में ग्रामीणों की जीवन शैली में सुधार के लिए प्रतिबद्ध है। इस प्रकार के विभिन्न कार्यक्रमों द्वारा एनटीपीसी सीपत युवा एथलीटों को खेलों में उत्कृष्टता प्राप्त करने और उच्च स्तर पर पहुँचने के अवसर प्रदान कर रहा है।

इस प्रतियोगिता में 8 स्कूलों की भागीदारी रही, जिसमें छात्र-छात्राओं ने खेल भावना दिखाते हुए प्रतिभा का प्रदर्शन किया। भाग लेने वाले स्कूलों में शामिल थे: जांजी हाई स्कूल, बाल भारती पब्लिक स्कूल, स्वामी आत्मानंद स्कूल, लिटिल लर्नर स्कूल, हाई स्कूल निरथु, हाई स्कूल धनिया, विरानी पब्लिक स्कूल और माध्यमिक शाला परसाही। इन सभी स्कूलों के प्रतिभागियों ने प्रशंसनीय कौशल का प्रदर्शन कर प्रतियोगिता को बहुत रोमांचक बनाया।
यह आयोजन केवल एक प्रतियोगिता नहीं बल्कि खेल भावना, अनुशासन और कड़ी मेहनत का उत्सव भी था। इस ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता से चयनित प्रतिभागी 19 जुलाई को जिला स्तर की ताइक्वांडो प्रतियोगिता में भाग लेंगे, जो उनके खेल यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। इस प्रकार एनटीपीसी सीपत युवा एथलीटों को खेल उत्कृष्टता प्राप्त करने का अवसर प्रदान कर रहा है।

You May Also Like