शर्लिन चोपड़ा ब्रेस्ट इंप्लांट से लेकर कॉन्टैक्ट लेंस तक कई सर्जरी करवा चुकी हैं, अपनी सर्जरी के बारे में खुलासा किया

बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इनमें से एक शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) भी हैं. किसी मुद्दे पर शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) कुछ ऐसा बोल देती हैं कि वो चर्चा का विषय में आ जाती हैं. इसके अलावा वो अपनी खूबसूरती पर बहुत ध्यान देती हैं. सुंदर दिखने के लिए शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने सर्जरी भी करवाया हैं, जिसके बाद उनका पूरा लुक बदल गया है.

बता दें कि शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने खुद अपनी सर्जरी के बारे में खुलासा किया था. उन्होंने कॉन्टैक्ट लेंसेस से लेकर ब्रेस्ट इंप्लांट तक कई सर्जरी करवाई हैं. जिसने उनके पूरे लुक को बदलकर रख दिया था. अगर आप शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) की सर्जरी से पहले की फोटोज देखेंगे तो उन्हें पहचान पाना बहुत मुश्किल है. 

एक्ट्रेस ने अपनी सर्जरी के बारे में खुद सोशल मीडिया पर खुलासा किया था. लंबे समय पहले शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपनी सर्जरी से पहले की तस्वीरें भी शेयर की थीं. उसके बाद एक इंटरव्यू में बात की थी. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने कहा था-सर्जरी लोगों की जिंदगी बदलने की ताकत रखती हैं. मैने सबसे पहले कॉन्टैक्ट लेंसेस लगाए थे. उसके बाद मैंने ब्रेस्ट इंप्लांट करवाया है. एक के बाद कई चीजें करने के बाद मेरा लुक पूरी तरह से बदल गया था. अगर एक सर्जरी के बाद आप अपने शरीर से प्यार करने लगते हैं तो ये करवा लेनी चाहिए. 

बता दें कि शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने कुछ वजह तुम हो, दिल बोले हड़िप्पा, माया जैसी कई फिल्मों में काम किया है. वो कुछ समय पहले पौरुषपुर में नजर आईं थीं. इस सीरीज में उनका बोल्ड अवतार देखने को मिला था. इस सीरीज के तीन सीजन आ चुके हैं और तीनों में ही शर्लिन नजर आईं हैं.

You May Also Like