भारत और बांग्लादेश की टीम कानपुर पहुंची, कोहली ने हाथ हिलाकर किया अभिवादन, होटल लैंडमार्क में हुआ जोरदार स्वागत

कानपुर। भारत और बांग्लादेश की क्रिकेट टीम उत्तरप्रदेश के कानपुर पहुंच गई है। दोनों टीमों के खिलाड़ी शहर के सिविल लाइन स्थित होटल लैंडमार्क पहुंचे है। जहां खिलाड़ियों का एंट्रेंस गेट पर भव्य स्वागत किया गया। होटल लैंडमार्क की ओर से विशेष रूद्राक्ष की माला व खास फूलों से तैयार बुके दिए गए। हॉस्पिटैलिटी डायरेक्टर संजीव कुमार सिंह ने विराट कोहली और ऋषभ पंत का जोरदार स्वागत किया।

कानपुर में शुक्रवार 27 सितंबर से भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच खेला जाएगा। यह मैच कानपुर के अंतरराष्ट्रीय ग्राउंड ग्रीन पार्क में होगा। इसे लेकर तैयारियां लगभग पूरी हो गई है। खिलाड़ियों को हर बार की तरह इस बार भी कानपुर के लैंडमार्क होटल में ठहराया गया है। यह होटल स्टेडियम से चंद कदमों की दूरी पर है।

इसके अलावा होटल, रिजेंटा, विजयविला, प्रिस्टीन भी बुक किए गए हैं। जहां अंपायर, बीसीसीआई के अधिकारियों और सपोर्टिंग स्टाफ के रुकने की व्यवस्था की गई है। कैटेगरी के मुताबिक, सभी के ठहरने की जगह सुनिश्चित की गई है। लैंडमार्क होटल में टेरिस गार्डन बना हुआ है। जहां खिलाड़ी उसे अपने हिसाब से प्रयोग कर सकते हैं।

खाने की बात करें तो खिलाड़ियों के लिए यहां विशेष सेफ का भी इंतजाम किया गया है। देश के अलग अलग हिस्सों में बनने वाली प्रमुख डिश के कारीगर है, जो खिलाड़ियों की हर मांग और पसंद को पूरा कर सकेंगे। आपको बता दें कि कानपुर में तीन साल बाद मैच होने जा रहा है। जिसे लेकर क्रिकेट प्रेमियों में काफी उत्साह नजर देखने को मिल रहा है।

You May Also Like