बोर्डिंग स्कूल में गोलीकांड से मचा हड़कंप,नर्सरी के छात्र ने तीसरी क्लास के बच्चे को मारी गोली

Supaul Firing in School: इस वक्त की बड़ी खबर बिहार (Bihar) के सुपौल से आई है। यहां नर्सरी के छात्र (6 वर्ष) ने तीसरी क्लास के बच्चे को स्कूल में गोली मार दी। घटना सुपौल के त्रिवेणीगंज के लालपट्टी स्थित सेंट जोसेफ बोर्डिंग स्कूल (St Joseph boarding school) की है। गनीमत रही कि गोली बच्चे के हथेली में लगी, जिससे उसकी जान बच गई, वरना मौत हो सकती थी। घटना के बाद हड़कंप मच गया। घायल छात्र के परिजनों ने स्कूल प्रशासन और पुलिस से इस पूरे मामले की जांच की मांग की है।

 यह घटना स्कूल के प्रेयर से पहले की है। नर्सरी (Nursery student) के 6 वर्षीय बच्चे ने छात्र पर गोली चला दी। जिस छात्र को गोली लगी है उसका नाम मो. आसिफ है। उसकी उम्र 10 से 12 साल के आसपास है। गोली उसके बाएं हाथ की हथेली में लगी जो आर-पार हो गई है। हालांकि गोली मारने की वजह अभी सामने नहीं आई है।

मो. आसिफ को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल त्रिवेणीगंज में भर्ती कराया गया है। यहां उसका इलाज चल रहा है। हालांकि उसकी हालत खतरे से बाहर है। इस घटना के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि छात्र के पास हथियार कैसे पहुंचा। स्थानीय लोगों ने बताया कि पूर्व में आरोपी छात्र का पिता इसी स्कूल में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था।

बच्चे के पास कैसे पहुंचा हथियार इसकी जांच कर रही पुलिस

फिलहाल इस पूरे मामले में सबसे बड़ा सवाल उठ रहा है, जिस बच्चे ने गोली मारी है उसके पास हथियार कहां से पहुंचा? इसकी पुलिस जांच कर रही है। कहा जा रहा है कि जिस छात्र ने गोली मारी है वह भी इसी स्कूल का बच्चा है। उसकी उम्र 6-7 साल के आसपास होगी। लोगों ने बताया कि जिस छात्र ने गोली चलाई है उसका पिता पहले इस स्कूल में गार्ड का काम करता था। गोली चलाने वाला छात्र नर्सरी में पढ़ता है।

You May Also Like