विफल कानून व्यवस्था को लेकर होगा बड़ा आंदोलन,,,,प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कार्यकर्ताओं की ली बैठक

रायपुर  प्रदेश में बढ़ते हुए अपराध और लचर कानून व्यवस्था के खिलाफ में प्रदेश कांग्रेस कमेटी 24 जुलाई को बड़ा आंदोलन करने जा रही है जिसकी तैयारी को लेकर आज प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज के नेतृत्व में शहर एवं ग्रामीण जिला कांग्रेस कमेटी की आवश्यक बैठक कांग्रेस भवन गांधी मैदान में बुलाई गई थी। 

प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कार्यकर्ताओं को कड़े निर्देश दिए हैं कि कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक संख्या में भीड़ जुटाए एवं आम जनता को इस प्रदर्शन में शामिल किया जाए,साथ ही इस मुद्दे को लेकर आम जनता के बीच जाकर आंदोलन मे शमील होने अपील भी करें। 

प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि विष्णुदेव सरकार के हाथ से कानून व्यवस्था पूरी तरह निकल चुकी है,गृहमंत्री अपने विभाग को ही नहीं समझ पा रहे,रायपुर की सड़कों पर दिन दहाड़े गोलियां चल रही है जगदलपुर में तलवार लहराए जा रहे हैं,कांकेर छात्रावास में नाबालिग के साथ दुराचार हो रहा है कोरबा में टुकड़ों में लाश मिल रही है रायगढ़ में कोयला व्यवसाई गैंगवार पर उतर आए हैं। AK47 चलाई जा रही है।

इस बैठक में पूर्व मंत्री सत्यनारायण शर्मा धनेंद्र साहू विकास उपाध्याय राजेंद्र तिवारी प्रतिमा चंद्राकर गिरीश दुबे उधो राम वर्मा शैलेश नितिन त्रिवेदी एजाज ढेबर नंदलाल देवांगन प्रमोद दुबे महेंद्र छाबड़ा शिव सिंह ठाकुर सुबोध हरितवाल आकाश शर्मा शाहिद जिला एवं ग्रामीण कांग्रेस कमेटी के समस्त पदाधिकारी गण उपस्थित थे। 

बंशी कन्नौजे 

प्रवक्ता 

शहर जिला कांग्रेस कमेटी रायपुर

9300381700

You May Also Like