वीडियो: संडे स्पेशल को कोरी डैम में जुआ खेलने वाले जुआरियों की आई शामत,22 को पुलिस ने धरा, लाखो रुपए के साथ कार फोन जप्त. जानिए जुआरियों के नाम पते.

बिलासपुर. कोटा थाना क्षेत्र में बावन पारियों की महफिल सजाए शहर के जाने माने जुआरियों को एसडीओपी की टीम ने 22 जुआरियों से 349215 कैश और तमाम तरह के मोबाईल और कार बरामद किया है।

मामले का प्रेस नोट जारी कर एएसपी अर्चना झा ने बताया कि कोटा थाना क्षेत्र में जुआरियों की महफिल पर पुलिस ने प्रहार किया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि कोरी डैम के किनारे कई फड लगाकर लोग लाखों रुपयों का जुआ खेल रहे है। जिसके बाद तत्काल एसडीओपी कोटा नुपुर उपाध्याय को थाना स्टाफ और पुलिस लाइन से बल उपलब्ध करा मौके के लिए रवाना किया गया।

पुलिस की माने तो जुआरियों बल 4 फड़ मौके पर लगा था। पुलिस को देखकर जुआरी भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस पार्टी ने घेराबंदी कर जुआरियों को पकड़ा और डैम के पास बने सिंचाई विभाग की बिल्डिंग के बाउंड्री में लाकर पुलिस ने जीरो में एफआईआर कर सभी फड़ों की तलाशी ली। जिसमें ताश के पत्तों के अलावा कुल रक़म 349215 रुपये बरामद हुए हैं वही पुलिस के हाथ कुल 22 जुआरी लगे हैं। जिनके पास से 7 कारें और 22 मोबाइल ज़ब्त किया गया है। खबर अपडेट होने तक पुलिस सभी जुवारियों को बस में भरकर थाना ले जाने की तैयारी करती रही।

पकड़े गए जुआरियों का नाम पता.

सुनील यादव चाटींडीह रपटा चौक.

श्याम मूर्ति चाटीडीह रामायण चौक.

अमित सिंह लक्ष्मीनगर रायपुर.

राजेश साहू गोंडपारा.

दिनेश सिंह बँधवापारा सतबहानिया मंदिर.

संजीव साहू तखतपुर.

महेश कुमार गबेल चांटीडीह.

हरिओम साहू खमतराई.

चंद्रप्रकाश मेरावी नगोई तखतपुर.

दीपक सोनी अशोक विहार फेज -2.

अमित पहाड़ी निवासी सकरी.

अमित भारते निवासी सकरी.

दीपक साहू गोदैया रतनपुर.

संदीप मिश्रा निवासी नील पैलेस.

शिवेंद्र प्रताप कौशिक नगोई तखतपुर.

राकेश सिंह दयालबन्द.

सूरज वस्त्रागार अमेरी.

संजय ध्रुव जबड़पारा.

श्रीकान्त तिवारी मंगला.

अकबर ख़ान दयालबंद.

जितेश मोर मालखरोदा शक्ति.

अर्पित सहगल नारियल कोठी.

अपडेट: मुंह छिपाते आरोपी.

इधर कोटा थाने आते ही जब पुलिस ने जुवारियो की फोटो वीडियो बनाना शुरू किया तो सभी अपना मुंह छिपाते नजर आए, जिनमे अमित भारते पार्षद सकरी और शिवेंद्र कौशिक तखतपुर जनपद सदस्य समेत 22 आरोपी शामिल हैं।

You May Also Like