तस्वीरे: आखिर किसने तोड़ा न्यायधानी के प्रेस क्लब बिल्डिंग का शिलापट, नाराज पूर्व प्रेस क्लब अध्यक्ष सलूजा ने की पुलिस से कंप्लेंन.

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के प्रेस क्लब बिल्डिंग में चस्पा शिलापट को किसी अज्ञात शरारती लोगों द्वारा तोड़े जाने की खबर आ रही है। सुबह से लेकर देर शाम तक प्रेस क्लब में पत्रकारों के जमावड़े के बाद भी हुई इस घटना से पत्रकारों में आक्रोश है वही घटना में शक की बू भी आ रही है कि आखिर किसने इस घटिया हरकत को अंजाम दिया होगा इधर पूर्व प्रेस क्लब अध्यक्ष की अगुवाई में मामले की लिखित शिकायत सिविल लाइन थाने में की गई है।

(ओल्ड मेमोरीज)

मिली जानकारी के अनुसार प्रेस क्लब बिलासपुर के भवन में लगे पूर्व मुख्यमंत्री के नाम शिलापट को तोड़कर को अज्ञात शरारती तत्वों ने तोड़ दिया है। इस घटना से नाराज प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष तिलक राज सलूजा ने सोमवार को पत्रकारों के साथ सिविल लाइन पुलिस से मामले की लिखित शिकायत की है।

पूर्व प्रेस क्लब अध्यक्ष सलूजा ने पुलिस से कहा कि.

घटना को लेकर पूर्व प्रेस क्लब अध्यक्ष तिलक राज सलूजा ने पुलिस को पॉइंट टू पॉइंट बताया कि वर्ष 2018 में उनके कार्यकाल में प्रेस क्लब भवन का नवनीकरण कार्य कराया गया था। निर्माण कार्य के बाद 12 मार्च 2018 को छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष, तत्कालीन मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के मुख्य आतिथ्य एवं तत्कालीन नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल की अध्यक्षता में भवन का लोकार्पण किया गया था। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में विधानसभा के तत्कालीन उपाध्यक्ष स्वर्गीय ब्रदीधर दीवान, तत्कालीन सांसद लखनलाल साहू, तत्कालीन महापौर किशोर राय, तत्कालीन संभागायुक्त टी.एस. महावर और नगर पालिका निगम के तत्कालीन अध्यक्ष अशोक विधानी उपस्थित थे।

(तोड़ कर फेंका गया शिलापट.)

कार्यक्रम में प्रेस क्लब भवन के सामने अतिथियों के नाम लोकार्पण का शिलापट लगाया गया था। जिसे असामाजिक तत्वों के द्वारा तोड़कर राघवेंद्र राव सभा भवन के पीछे, सुलभ शौचालय के सामने फेंक दिया गया है। श्री सलूजा संग पत्रकारों ने पुलिस से मांग की है कि इस घटिया हरकत को चाहे जिसने भी अंजाम दिया हो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए।

You May Also Like