पूर्व विधायक पांडेय बोले: देश के खेल मंत्री ने विनेश के ऊपर किया खर्च क्यों गिनाया,ये तो सरकार का दायित्व है वैसे भी देश की सहानुभूति विनेश फोगाट के साथ.

•बीजेपी सांसद कंगना ने विनेश के एंटी मोदी बयान “ मोदी तेरी कब्र खुदेगी” को क्यों आज याद दिलाया,कितना उचित है ये कंगना का बयान.

बिलासपुर. नगर के पूर्व विधायक और राज्य में विपक्ष के कांग्रेस नेता शैलेश पांडेय ने कहा कि,भारतीय रेसलर विनेश फोगाट दुर्भाग्य से ओलंपिक में फाइनल से डिसक्वालीफाई हो गई,क्योंकि उनका वजन सौ ग्राम ज्यादा था जो की मापदंडों के अनुरूप नहीं था,स्वाभाविक है देश के डेढ़ सौ करोड़ लोगो की आशाएँ इस गोल्ड मेडल से थी जो विनेश जीत सकती थी क्योंकि उन्होंने कड़ी मेहनत करके दिग्गजों को हराकर फाइनल पहुँची थी,एसी स्तिथी में सभी देश के लोग अचंभित थे और निराश थे और ग़ुस्से में भी थे कि आख़िर कोई षड्यंत्र तो नहीं किया गया हमारी देश की बेटी के साथ,इसकी जाँच होनी चाहिए ये बात सभी के मन में थी।

अगर देश से माँग आ रही है कि देश की बेटी विनेश के साथ कोई अन्याय तो नहीं हुआ है इसकी जाँच होनी चाहिए तो ये चर्चा देश के सदन में की गई कि इसकी जाँच होनी चाहिए तो एसे में देश के खेल मंत्री मनसुख मंडाविया ने विनेश फोगाट के ऊपर किए गए खर्च का ब्योरा दे दिया की सत्तर लाख रुपये विनेश के ऊपर खर्च किया गया है ये कोई एहसान नहीं किया है खेल मंत्री जी ये तो सरकार का दायित्व था क्योंकि पैसे देश की जनता के ही होते है कोई आपकी या मोदी जी की जेब से खर्च नहीं हुआ है,मंत्री जी को ज़ख़्म में नमक नहीं छिड़कना चाहिए और उनका ये बयान निंदनीय है।

वहीं बीजेपी की सांसद कँगना ने ये कहा कि एक बार विनेश ने मोदी जी के लिए कहा था कि “मोदी तेरी कब्र खुदेगी” का जवाब कँगना ने आज दिया कि मोदी के लिए विनेश ने जो कहा था उसके बाद भी मोदी जी ने उसकी मदद किया उस पर खर्च करके,अरे कंगना जी विनेश ने वो बयान तब दिया था जब उसके ऊपर विपत्ति आयी हुई थी और उसको न्याय नहीं मिल रहा था,क्या बीजेपी सांसद कंगना विनेश के ऊपर तंज कस रही है वो भी इस वक़्त जब देश की सहानुभूति उसके साथ है और जब देश एकजुट होकर उसके साथ है ऐसे में मोदी के मंत्री और मोदी की सांसद का ये बयान कितना उचित है ये देश को सोंचना चाहिए ?

You May Also Like