जीपीएम: पुलिस ने एमपी की बीयर और ब्रांडेड शराब से लदी पिकअप को पकड़ा.

जीपीएम. डीएसपी दीपक मिश्रा ने बताया कि गुरुवार की सुबह करीब 4 से 5 बजे की रात गश्त पर निकली मरवाही पुलिस की टीम को अवैध तरीके से एमपी की शराब परिवहन करते एक पिकअप वाहन को पकड़ने में सफलता मिली है। थाना मरवाही के एएसआई चंदन सिंह और आरक्षक नारद जगत रात्रि गश्त दौरान जब रात 3:30 बजे के आसपास चलचली रोड पर थे तब संदिग्ध सफेद पिकअप पुलिस वाहन को देखकर अचानक गाड़ी मोड़ने लगा जिस पर संदेह होने पर पुलिस टीम ने इनकी ओर गाड़ी तेज कर दी तो पिकअप चालक ने दुबारा कोटमी रोड पर गाड़ी तेजी से निकाल दिया।

लगातार पीछा करती रही पुलिस.

डीएसपी मिश्रा ने बताया कि आरोपी का पुलिस ने लगातार पीछा किया और जब पिकअप चालक को लगा कि वो पकड़ाने वाला है तो वह पिकअप खड़ा कर भाग गया। जिसका पीछा किया गया पर अंधेरे का फायदा उठाकर वह भाग निकला जिसके बाद वापस आकर टीम ने पिकअप वाहन को चेक किया तो कई पेटियों में ब्रांडेड अंग्रेजी शराब मिली। वाहन की चेकिंग में टोल की पर्चियों समेत जो कागज मिले हैं उनसे इस तस्करी का कनेक्शन एमपी और सरगुजा से जुड़ रहा है।

एसपी गुप्ता ने आरोपियों की तलाश में लगाई टीम.

पुलिस की माने तो इस मामले में संभवतः अंबिकापुर क्षेत्र के बड़े अंतरराज्यीय शराब तस्कर के इसमें शामिल होने की संभावना लग रही है। मामले की जानकारी मिलते ही जिले की एसपी आईपीएस भावना गुप्ता ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओम चंदेल की मॉनिटरिंग में साइबर की टीम को भी आरोपियों की पतासाजी और धरपकड़ में लगाया है साथ ही संपूर्ण विवेचना की मॉनिटरिंग के निर्देश भी दिए हैं।

You May Also Like