‘OMG’ कुछ देर की बारिश और तैरने लगा शहर का मेन एरिया, कही नाली का गंदा पानी घरों में न घुस जाए बचा लीजिए,निगम कमिश्नर से गुहार लगाते मोहल्लेवासी, देखिए नजारा.

बिलासपुर. अभी तो बरसात में ने दस्तक ही दी है कुछ देर की बारिश ने शहर हृदय स्थल तेलीपारा के गलियों की बजबजाई नालियों की पोल खोलना शुरू कर दिया है। बीजेपी के वार्ड पार्षद की अनदेखी से परेशान मोहल्ले के लोगों ने बदइतजामी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तैरा कर उम्मीद जताई है कि आखिर किसी माध्यम से तो उनकी सुनवाई हो.

कुछ ही देर की बारिश के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तैरने लगा है,ये बदइतजामी भरा वीडियो तेलीपारा आर के बूट हाउस गली नंबर तीन का बताया जा रहा है। मोहल्ले वालों का आरोप है कि बीजेपी के पुराने चेहरे वार्ड नं 34 पार्षद दुर्गा सोनी कभी मोहल्ले की गलियों में झांकने तक कि जहमत नहीं उठाते हैं। कुछ ऐसा ही हाल वार्ड नं 33 का भी है।

फिलहाल थोड़ी देर की बारिश से बदहाल हुई तेलीपारा आर के बूट हाउस गली के लोगों ने आगे आफत की बारिश से बचाने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर नगर निगम कमिश्नर और उनके अमले से गुहार लगाई है। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि हमें वार्ड पार्षद से कोई उम्मीद नहीं है इसलिए वीडियो के माध्यम से आने वाले दिनों में बारिश के पानी की निकासी के लिए महीनों से बजबजाई नालियों की सफाई करवाया जाए।

वीडियो में सुनाया बदइतजामी भरी गली का हाल.

वार्ड नंबर 34 के पार्षद दुर्गा सोनी पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए तेलीपारा आर के बूट हाउस गली के लोगों थोड़ी देर हुई बारिश से गली के हाल को वीडियो में बया किया है। चारों ओर नाली का पानी, रोड और नाली का गंदा पानी एक स्तर पर आ गए हैं तो वही कुछ लोगों के द्वारा नाली में कचरा फेंके जाने से भी ऐसी स्थिति बन गई है।

You May Also Like