‘OMG’: जिला अस्पताल की लेडी डॉक्टर ने बेटे संग पुलिस से की झूमा झटकी, बोतल से खुद की पिटाई, जमकर बवाल काटा.

बिलासपुर. मंगलवार की रात पुराना बस स्टैंड चौक पर वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस की पहली बोहनी सर दर्द बन गई और एक लेडी डॉक्टर और उसके पुत्र का पुलिस वालों से जमकर विवाद हुआ। आरोप है कि पुलिस के रोके जाने से नाराज लेडी डॉक्टर इतने गुस्से में आ गई कि वह पुलिस वालों से झुमाझटकी में उतर आई और खुद की बोतल से पिटाई करने लगी इधर डॉक्टर पुत्र ने भी जोर लगाया और पुलिस वालो से तू तू मैं मैं कर किसी भईया को फोन लगा दिया। रात में तो सीएसपी की अगुवाई में मामले को पुलिस ने शांत कर दिया वही बुधवार की सुबह लेडी डॉक्टर और उनके पुत्र समेत मौके पर मौजूद कुछ लोगो को चिन्हाकित कर थाने तलब किया गया है।

बीती रात पुराना बस स्टैंड चौक हनुमान मंदिर के पास लेडी डॉक्टर वर्सेस पुलिस टीम का जमकर घमासान युद्ध हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों से मिल रही जानकारी के अनुसार रोज की तरह तारबाहर पुलिस ने मंदिर के पास वाहन चेकिंग पॉइंट लगाया था। थाने के एसआई श्रवण टंडन, प्रधान आरक्षक नामदेव,आरक्षक संदीप शर्मा और राहुल राजपूत ने करीब पौने ग्यारह बजे शिव टॉकीज की ओर से आ रही निशान कार को रोका जिसका नंबर प्लेट टूटा हुआ था। बताया जा रहा है कि कार से जिला अस्पताल की गाइनेकोलॉजिस्ट डॉक्टर घोष और उनका बेटा उतरे और पुलिस से कार रोके जाने का कारण पूछा तो प्रधान आरक्षक ने उनसे कहा कि कार का नंबर प्लेट टूटा है और वाहन चेकिंग चल रही है आप अपना एल्कोहोलिक टेस्ट करवा लीजिए.

बस फिर क्या था इतना सुनते ही डॉक्टर घोष का बेटा तनक गया और पुलिस वालों से भिड़ गया। देखते ही पुराना बस स्टैंड चौक पर तमाशबिन लोगों की भीड़ लग गई। इस बीच लेडी डॉक्टर घोष भी गुस्से में आ गई और पुलिस वालों से झुमाझटकी पर उतर आई।

मैं ड्यूटी पर जा रही हूं रोका कैसे और फिर.

बताया जा रहा है कि डॉक्टर घोष को उनका पुत्र जिला अस्पताल ड्यूटी पर छोड़ने जा रहा था। पुलिस वालों से डॉक्टर घोष और उनका पुत्र सिर्फ इसलिए नाराज हो गए की ड्यूटी पर जाते वक्त पुलिस ने उन्हें रोका क्यों और एल्कोहोलिक टेस्ट करवाने क्यों कहा, इधर देखते ही देखते लेडी डॉक्टर पुलिस वालो पर और उखड़ गई और खुद को पानी की बोतल से पीटने लगी। इतना कुछ होता देख एक बार तो पुलिस वाले भी सन्न रह गए और बीच सड़क बेज्जत होने से अच्छा डॉ और उनके बेटे को जिला अस्पताल रवाना कर वही जाकर बात करना उचित समझा।

पहले खुद को बताया अफसर फिर लगाया किसी भईया को फोन.

बीती रात पुराने बस स्टैंड चौक पर लेडी डॉक्टर वर्सेस पुलिस का युद्ध इसलिए पुलिस वालो के लिए सर दर्द बना क्योंकि चेकिंग शुरू होते ही पहली नंबर प्लेट टूटी लेडी डॉक्टर घोष की कार पुलिस के हत्थे चढ़ी इधर डॉक्टर के बेटे ने इंप्रेशन झाड़ने पहले खुद को राजपत्रित अधिकारी बताया लेकिन मामला इतना बढ़ चुका था कि अपनी दाल गलता न देख फिर किसी सत्ताधारी भईया को फोन घुमा दिया और कहा कि,क्या हमने इसलिए ही आपकी सरकार बनवाई है की पुलिस वाले हमको रोक ले. इस घटना की एक दूसरी पार्टी के अलावा भीड़ ने भी वीडियो और तस्वीरें बनाई है।

लेडी पुलिस अफसर को देखते ही हुए शांत.

इधर घटना की जानकारी मिलने के कुछ देर बाद सीएसपी आईपीएस पूजा कुमार जिला अस्पताल पहुंची और डॉ घोष व उनके पुत्र को बुलाया जैसे ही मां बेटे को पता चला कि आईपीएस मैडम आई है तो दोनों के हवा गोल हो गई। जो कुछ देर पहले
तारबाहर थाना स्टाफ से हुज्जत कर रहे थे। आईपीएस कुमार को देखते ही शांत हो गए और सफाई देने लगें, इस बीच तमाशा देख रही पब्लिक के बीच से एक युवक आया और डॉ घोष और उनके बेटे की सारी हरकत सीएसपी को बयां कर फर्राटे दार इंगलिश में डॉ घोष और उनके बेटे को खरी खोटी सुना चला गया।

एक बात हौले से.

वैसे तो इस घटना का वीडियो और तस्वीरें पुलिस- डॉ और उनके बेटे समेत पब्लिक ने भी बनाया है। वही चुपचाप झेल रही तमाशबिन बने पुलिस वाले के साथ हुई घटना की खबर लिक न हो जाए इसके लिए तारबाहर पुलिस स्टाफ को ऊपर से वीडियो फोटो इधर उधर न करने ऊपर से फरमान आ गया है।

‘OMG NEWS’ से सीएसपी ने कहा,थाने में बुलवाया गया है.

घटना की पुष्टि करते हुए आईपीएस पूजा कुमार ने बताया कि बीती पुराना बस स्टैंड पर चेकिंग के दौरान घटना हुई थी,इतना कुछ हो गया और पुलिस ने कुछ नहीं किया के सवाल पर उन्होंने कहा कि रात काफी हो चुकी थी। महिला डॉ के पेशे को देखते हुए पहले सभी को शांत करवाना जरूरी था, बुधवार की सुबह डॉ उनके पुत्र और कुछ लोगों को थाने बुलवाया गया है सब का कथन लेकर आगे का अपडेट बताया जाएगा।

मुझे कोई जानकारी नहीं. सीएमएचओ.

बताया जा रहा है कि बीती रात पुलिस पर धौंस जमाने सीएमएचओ को फोन लगाने की भी बात की गई,वही इस बारे में सीएमएचओ प्रभात श्रीवास्तव ने ‘OMG NEWS’ से कहा कि मैं लेडी डॉक्टर घोष को जानता हूं मगर घटना के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है न किसी का फोन आया है। वही इस पूरे घटनाक्रम को लेकर डॉक्टर घोष का पक्ष जानने उनसे संपर्क नहीं हो पाया है।

You May Also Like

error: Content is protected !!